क्राइम ब्रांच कैट तथा खेड़ीपुल पुलिस ने 19 वर्षीय युवती को सकुशल बरामद किया

फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश व एसीपी क्राइम अमन यादव के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच कैट प्रभारी सरजीत सिंह व खेदीपुल पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 5 दिन से लापता 19 वर्षीय युवती को सकुशल बरामद करने में सफलता हासिल की है।

31 अगस्त को फरीदाबाद के खेड़ीपुल थाने में लड़की के परिजनों ने शिकायत दी थी जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी 19 वर्षीय लड़की 29 अगस्त से लापता है। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी लड़की को ढूंढने का हर संभव प्रयास किया परंतु उन्हें कोई सफलता हासिल नहीं हुई। उन्होंने अपने दोस्तों रिश्तेदारों में भी पता किया परंतु उन्हें लड़की का कोई सुराग नहीं मिला।

शिकायत के आधार पर पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज करके युवती की तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया और क्राइम ब्रांच कैट को सूचना दी गई जिन्होंने तकनीकी व गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर लड़की के फरीदाबाद में ही होने का पता लगाया और उसे सुरक्षित बरामद कर लिया। युवती ने बताया कि वह परिजनों से किसी बात को लेकर नाराज थी इसलिए वह बिना बताए घर से चली गई। पुलिस द्वारा युवती को समझा बुझाकर उसके परिजनों के हवाले किया गया। लड़की को सकुशल वापस पाकर उसके परिजनों ने क्राइम ब्रांच कैट व फरीदाबाद पुलिस का दिल से धन्यवाद किया।

Related posts

Leave a Comment